Attitude Shayari

अकड़ शायरी कलेक्शन

क्या आप बेस्ट अकड़ शायरी की खोज कर रहे हैं ? हां फिर आप सही जगह पर हैं I बेस्ट एटीट्यूड शायरी इमेजेज को आप आसानी से डाउनलोड कर सकते हैं और एटीट्यूड शायरी इमेजेज को बिना किसी झिझक के शेयर कर सकते हैं।

😎 Attitude Shayari 😎

attitude-shayari

Attitude तो अपना भी खानदानी है,और तू मेरे दिल की रानी है, इसलिये कह रहा हूँ मान जा, क्योंकि अपनी तो करोड़ो दीवानी हैं।

attitude-shayari-best

हम कभी किसी के आगे सिर झुकाया नही करते, हम कभी अपने आँसू बहाया नही करते, हम जो एक बार चले गए तो तुम्हे पछताना तो पड़ेगा, क्योंकि हम कभी लौट कर आया नही करते।

naya-attitude-shayari

अपनी ज़िन्दगी में काम करो ऐसा के पहचान बन जाये, इस तरह से चलो के निशान बन जाये, ज़िन्दगी तो हर कोई काट लिया करता है, इस तरह से ज़िन्दगी गुजारो के मिसाल बन जाये।

attitude-shayari-new

हम वो नही जो किसी के गम में मर जाये, हम तो वो समुंदर हैं जो कहीं भी बिखर जाएं, तू तरसता रहना चाहत की बूंद बूंद को,
हम वो बादल हैं जो प्यार बन कर बरस जाएं।

attitude-shayari-images

हम तो ज़िन्दगी में दो ही लोगो से मोहब्बत करते हैं, एक उससे मोहब्बत करते हैं जिसने हमे जन्म दिया, और एक उससे मोहब्बत करते हैं जिसने मेरे लिये जन्म लिया।

beautiful-attitude-shayari

हम तो मंजिलों से नही सफर से मिलना पसन्द करते हैं, इस ज़माने के साथ रहने की ख्वाइश कौन रखता है, हम तो अपने Attitude के साथ मरना पसन्द करते हैं।

hindi-shayari-attitude

हम तो दिलों पर राज किया करते हैं, रूठे हुए को भी हम मना लिया करते हैं, मुलाकातें तो हमारी सबसे कम ही होती हैं, लेकिन हम जब भी मिलते हैं तो मुस्कुरा दिया करते हैं।

attitude-shayari-in-hindi

वैसे तो हम दिल के बहुत अच्छे हैं, फिर भी लोग खराब कहते हैं,
ये ज़माने वाले हमे बिगड़े हुये नबाब कहते हैं, इस कदर इस ज़माने ने बदनाम किया है, अब तो हम पानी भी पियें तो लोग शराब कहते हैं।

shayari-attitude-hindi-me

दौड़ में हिस्सा वो लोग लेते हैं, जो अपना लक आज़माया करते हैं, हम तो खिलाड़ियों के खिलाड़ी हैं, हम तो लक के साथ खेला करते हैं।

attitude-shayari-list

हम ज़ुबान के तीर चलाया करते हैं, इशारों में बात किया नही करते। हम अपने पैर आसमान पर रखने का हौसला रखते हैं, ज़मीन की चाह हम रखा नही करते। हम तो वो हैं जो हर हालत को अपने दम पर बदलना जानते हैं, हम तो वो हैं जो वक्त को भी बदल डालें वक्त के आगे झुकना हम गवारा किया नही करते।

1 2 3 4 5Next page

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Close